Top
Home > मनोरंजन > हाउसफुल-4 को फरहद समजी करेंगे डायरेक्ट

'हाउसफुल-4' को फरहद समजी करेंगे डायरेक्ट

हाउसफुल-4 को फरहद समजी करेंगे डायरेक्ट
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। मीटू अभियान के तहत बॉलीवुड निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद फिल्म 'हाउसफुल-4' का निर्देशन अब फरहद समजी करेंगे। यह जानकारी फिल्म समीक्षक व ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर दी है।

तरण ने ट्वीट कर कहा कि यह आधिकारिक घोषणा नाडियाडवाला ग्रैंडसन एन्टरटेनमेंट ने की है कि 'हाउसफुल-4' का निर्देशन फरहद समजी करेंगे।

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री रचेल व्हाइट, सलोनी चोपड़ा और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने सोशल मीडिया के माध्यम से साजिद खान पर उनका यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल-4' का शूटिंग कैंसिल कर दी और नाना पाटेकर ने फिल्म छोड़ दी। इसके बाद साजिद खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर ट्वीटर पर ''हाउसफुल-4'' का निर्देशन छोड़ने की घोषणा की।

उन्होंने कहा, " मेरे ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद फिल्म हाउसफुल-4 के प्रोड्यूसर और एक्टर एवं मेरे परिवार पर बहुत दबाव डाला जा रहा है। इसलिए यह मेरे जिम्मेदारी बनती है कि मैं फिल्म के डॉयरेक्शन से हट जाऊं। जब तक मैें अपने आपको निर्दोष न साबित कर दूं।"

साथ ही साजिद ने कहा कि वह मीडिया मित्रों से अनुरोध करते हैं कि जब तक की सच्चाई सामने नहीं आ जाती, वह किसी भी तरह का फैसला न सुनाएं।

Updated : 2018-10-15T00:26:51+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top