Home > मनोरंजन > मशहूर टी.वी.अभिनेत्री सेजल शर्मा ने की आत्महत्या

मशहूर टी.वी.अभिनेत्री सेजल शर्मा ने की आत्महत्या

मशहूर टी.वी.अभिनेत्री सेजल शर्मा ने की आत्महत्या
X

मुंबई। मशहूर टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शनिवार को सुबह मीरा रोड स्थित आवास से सेजल शर्मा का शव बरामद किया है। पुलिस को सेजल शर्मा के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। इस नोट में सेजल शर्मा ने काम न मिलने परेशान होने पर आत्महत्या करने की बात लिखी है।

पुलिस के अनुसार शनिवार को सुबह 4 बजे सेजल शर्मा के आत्महत्या की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव व उसके पास पड़ा सुसाइड नोट बरामद किया। पुलिस मामले की सघन जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद सेजल शर्मा का शव उनके रिश्तेदारों को सौंंप दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार सेजल शर्मा राजस्थान के उदयपुर जिले की मूल निवासी थी। मीरा रोड पर सेजल अपनी मित्रों के साथ रहती थीं। सेजल शर्मा 'दिल तो है हैपी जी' नामक टीवी सीरियल से मशहूर हुई थी। इस सीरियल का 148वें शो का काम 9 अगस्त 2019 के बाद बंद कर दिया गया था। सेजल शर्मा की मित्र अरु शर्मा ने बताया कि इसके बाद उसे (सेजल) को काम नहीं मिला था, इसलिए वह टेंशन में रहा करती थी। अरु ने बताया कि 10 दिन पहले उसने सेजल से बात की थी और वह तनाव में थी। मीरा रोड थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Updated : 25 Jan 2020 7:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top