Top
Home > मनोरंजन > फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आये निर्देशक रोहित शेट्टी, दिया 51 लाख का दान

फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आये निर्देशक रोहित शेट्टी, दिया 51 लाख का दान

फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आये निर्देशक रोहित शेट्टी, दिया 51 लाख का दान
X

मुंबई। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने विकराल रूप धारण कर रखा है। भारत में भी इस महामारी से पीड़ितों की संख्या दिन पर दिन बढ़ रही है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते विनाशकारी रूप को देखते हुए भारत सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया है। वहीं फिल्म जगत में भी सुरक्षा की दृष्टि से सभी फिल्मों, धारावाहिकों और वेब सीरीज की शूटिंग रोक दी गई। ऐसी स्थिति में फिल्म जगत से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अब इन दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिल्मकार रोहित शेट्टी सामने आये हैं।

रोहित शेट्टी ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दैनिक वेतन भोगियों के लिए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) में 51 लाख रुपए का डोनेशन दिया है। यह जानकारी रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर दी। रोहित ने जनता से घर में रहने और सुरक्षित रहने की अपील करते हुए लिखा-'मैं मनोरंजन जगत से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए अपनी तरफ से एफडब्ल्यूआईसीई को 51 लाख रुपये का दान दे रहा हूं।'

यह फेडरेशन स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट्स और लाइटमैन समेत उन लोगों की मदद कर रहा है जिनकी रोजी-रोटी फिल्मों और टेलीविजन में काम करके चलती थी। रोहित शेट्टी के इस कार्य की काफी प्रशंसा हो रही है।इससे पहले भी रोहित शेट्टी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में मदद का हाथ बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दिया था।

Updated : 1 April 2020 10:13 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top