Top
Home > मनोरंजन > बाटला हाउस रिलीज : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे के साथ दिखे जॉन अब्राहम

बाटला हाउस रिलीज : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे के साथ दिखे जॉन अब्राहम

बाटला हाउस रिलीज : स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगे के साथ दिखे जॉन अब्राहम
X

नई दिल्ली। आज 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस रिलीज़ हो रही है। इस बार जॉन दिल्ली में एक दशक पहले हुए चर्चित और विवादित एनकाउंटर की कहानी लेकर आ रहे हैं। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जॉन अब्राहम अपने हाथों में इंडियन फ्लैग लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वह काफी खुश नजर आए। जॉन अब्राहम हमेशा की तरह बेहद हैंडसम लग रहे थे। साथ ही वह इंडिपेंडेंस डे के लिए बिल्कुल तैयार नजर आए। जॉन अब्राहम की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि बाटला हाउस (Batla House) ट्रेलर आने के बाद से ही इसको लेकर काफ़ी हाइप है और इससे अच्छी ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। फिल्म बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। बाटला हाउस को वास्तविक घटना पर आधारित होने की वजह से कानूनी अड़चन का सामना करना पड़ा था। इस एनकाउंटर के दो आरोपियों ने फ़िल्म की रिलीज़ रोकने के लिए एक याचिका दायर की थी, जिसे दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया। हालांकि मेकर्स को डिस्क्लेमर लगाने के साथ कुछ दृश्य हटाने के निर्देश दिये थे।

Updated : 15 Aug 2019 8:14 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top