Home > मनोरंजन > अनुराग कश्यप पहुंचे वर्सोवा पुलिस स्टेशन, यौन उत्पीड़न केस में होगी पूछताछ

अनुराग कश्यप पहुंचे वर्सोवा पुलिस स्टेशन, यौन उत्पीड़न केस में होगी पूछताछ

अनुराग कश्यप पहुंचे वर्सोवा पुलिस स्टेशन, यौन उत्पीड़न केस में होगी पूछताछ
X

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप से आज पूछताछ की जाएगी। मुंबई पुलिस ने कल उन्हें समन जारी किया था। अनुराग कश्यप वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं, जहां उनसे फिल्म अभिनेत्री द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न केस में उनसे पूछताछ की जाएगी।

अनुराग के खिलाफ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने योन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद 23 सितंबर को पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था। मुंबई पुलिस द्वारा अनुराग कश्यप को जारी समन में अभिनेत्री के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गुरुवार दोपहर 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में हाजिर होने के लिए कहा गया था।

अभिनेत्री के वकील सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी। सतपुते ने कहा कि अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया। तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने दुष्कर्म किया।

सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

Updated : 1 Oct 2020 7:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top