Top
Home > मनोरंजन > अक्षय कुमार ने किया एक और नया खुलासा, जानें

अक्षय कुमार ने किया एक और नया खुलासा, जानें

अक्षय कुमार ने किया एक और नया खुलासा, जानें
X

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बहुत बड़े-बड़े खुलासे किए हैं। जी हाँ, वैसे इन दिनों वह अपनी नागरिकता और प्रधानमंत्री मोदी के साथ गैर राजनीतिक साक्षात्कार को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जी हाँ, वहीं हाल ही में अक्षय ने कहा ''वह फिल्म गरम मसाला अपने बच्चों को कभी नहीं दिखाने चाहते। '' जी हाँ, इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर चर्चा है लेकिन अभी किसी और बात के चलते खिलाड़ी खबरों में छा गए हैं।

जी दरअसल हाल ही में जब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान पूछा गया कि ऐसी कौन सी फिल्म है। जो आप कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते हैं तो इस सवाल पर अक्षय का जो जवाब था वो हैरान करने वाला था। जी दरअसल इस सवाल पर अक्षय ने कहा, ''एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म गरम मसाला। क्योंकि उस फिल्म में एक बार में तीन-चार लड़कियों को डेट कर रहा था। और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिल फेंक किस्म का किरदार था।''

वहीं अक्षय ने आगे कहा​ कि ''मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ। आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिग का सामान काफी होता है। तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी। तो ये सब चीज़ों पर ज्यादा ध्यान मत दो।'' आप सभी को बता दें कि उस दौरान अक्षय कुमार से ये भी पूछा गया कि उन्हें अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक एक्टर के तौर पर ज्यादा पसंद हैं। या एक लेखक के तौर पर? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि ''मुझे ट्विंकल पत्नी के लेखक तौर पर काम ज्यादा पसंद है।'' आप सभी को बता दें कि अक्षय फिलहाल फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग कर चुके हैं। और इस फिल्म में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले हैं।

Updated : 10 May 2019 4:42 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top