Home > मनोरंजन > कैप्सूल गिल' में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार-परिणीति, इस..अनसंग हीरो की है कहानी

कैप्सूल गिल' में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार-परिणीति, इस..अनसंग हीरो की है कहानी

कैप्सूल गिल में साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार-परिणीति, इस..अनसंग हीरो की है कहानी
X

मुंबई। फिल्म 'केसरी' के बाद अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से अभिनेता अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आयेंगी। दोनों की यह जोड़ी आगामी फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आयेंगी। परिणीति चोपड़ा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार संग अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया है कि ये दोनों सितारे जल्दी ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये तस्वीर न्यूयॉर्क की है। जहां दोनों सितारे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने लिखा, 'हम फिर से हाजिर हैं। इस वक्त केसरी की जोड़ी न्यूयॉर्क में भले ही शूटिंग कर रही हो लेकिन हंसी, जोक्स, गेम्स और पंजाबी गपशप बिल्कुल सेम ही है।'इसके साथ ही परिणीति ने अक्षय कुमार और पूजा एंटरटेनमेंट को टैग कर नई शुरुआत का इशारा दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म 'कैप्सूल गिल' कोल माइन रेस्क्यू पर आधारित है। फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के जीवन की कहानी होगी जिन्होंने रानीगंज कोल फील्ड में 1989 में फंसे 64 खान मजदूरों की जान बचाई थी।ये फिल्म इन दिनों शूटिंग स्टेज पर है। फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट्स प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है।

Updated : 5 Aug 2022 7:00 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top