Home > मनोरंजन > अदनान सामी का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

अदनान सामी का ट्विटर हैंडल हुआ हैक

अदनान सामी का ट्विटर हैंडल हुआ हैक
X

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के बाद अब पाकिस्तान सिंगर अदनान सामी का ट्विटर हैंडल भी हैक कर लिया गया है। गौर करने वाली बात ये है कि अदनान का ट्विटर हैंडल भी ठीक उसी तरह से हैक किया गया है जिस तरह सोमवार रात को अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक किया गया था।

अदनान के ट्विटर प्रोफाइल के कवर पेज पर भी वही तस्वीर लगाई गई है जो अमिताभ के हैंडल पर लगाई गई थी। जिस तरह से अमिताभ के ट्विटर को हैक करने के बाद उनके प्रोफाइल पिक्चर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी गई थी वैसे ही अदनान के ट्विटर पर भी किया गया है। अदनान के ट्विटर से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए हैं। अयिल्दिज टीम नाम का एक लोगो, पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो, अदनान के अकाउंट को हैक किए जाने के बाद उसका वीडियो और पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शामिल है।

अदनान के ट्वीट से कई ट्वीट किए गए हैं और एक ट्वीट को पिन किया गया है जिसमें लिखा-जो भी हमारे भाई देश पाकिस्तान से धोखा करेगा वो इस बात को समझ ले कि उसे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तस्वीर प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर और पाकिस्तानी झंडा दिखाई पड़ेगा। बता दें कि अमिताभ के अकाउंट पर भी इसी तरह से पाकिस्तानी झंडे की तस्वीर और लोगो पोस्ट किए गए थे।

Updated : 11 Jun 2019 11:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top