Top
Home > मनोरंजन > क्वारंटाइन केंद्र के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस : शाहरुख खान

क्वारंटाइन केंद्र के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस : शाहरुख खान

क्वारंटाइन केंद्र के लिए दिया अपना 4 मंजिला ऑफिस : शाहरुख खान
X

मुंबई। देश में फैले कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में शाहरुख खान बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने इस लड़ाई में राहत राशि दान करने के साथ-साथ कई बड़े ऐलान किए थे। वहीं अब शाहरुख खान ने अपनी दरियादिली दिखाते हुए संकट की इस घड़ी में अपनी पत्नी गौरी खान के साथ मिलकर एक और कदम उठाया है। शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपना 4 मंजिला ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है।

शाहरुख खान और गौरी खान की इस पेशकश पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने उनका आभार जताते हुए ट्वीट किया-'हम शाहरुख खान और गौरी खान के आभारी है, जिन्होंने अपना 4 मंजिला पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की है। इसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाओं को आराम से क्वारंटाइन किया जा सकता है। ऐसे समय में यह उनकी तरफ से बहुत बड़ी मदद होगी, जिसका कोई मोल नहीं हैं!'

मौजूदा हालत में शाहरुख खान द्वारा किये जा रहे देशवासियों की मदद ने हर किसी के दिल को छुआ है। हाल ही में शाहरुख ने इस जंग ने अपनी कंपनियों के साथ मिलकर कई बड़ी घोषणाओं का ऐलान किया था, जिसकी तारीफ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भी की थी। भारत में कोरोना वायरस से अब तक 68 लोगों की जान जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है।

Updated : 2020-04-04T20:11:41+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top