Top
Home > अर्थव्यवस्था > यस बैंक के शेयर में आई गिरावट

यस बैंक के शेयर में आई गिरावट

यस बैंक के शेयर में आई गिरावट

नई दिल्‍ली। पिछले कुछ दिनों से यस बैंक के शेयर में लगातार गिरावट देखी जा रही है। बुधवार को सेंसेक्‍स पर यस बैंक का शेयर 2.10 बजे 17 (16.72) प्रतिशत तक गिर चुका है। इस समय यस बैंक का एक शेयर की वैल्‍यू 42.10 रुपये है।

इससे एक दिन पहले शेयर बाजार में यस बैंक के शेयर में 11 प्रतिशत तक की गिरावट दर्ज की गई थी। बॉम्‍बे स्‍टॉक एक्‍सचेंज के बीएसई पर यस बैंक के शेयर में 10.05 प्रतिशत और नेशनल स्‍टॉक के एनएसई पर भी सबसे अधिक 10.40 प्रतिशत तक की गिरावट दर्ज की गई थी। मंगलावार को यस बैंक का शेयर 50.55 रुपये पर बंद हुआ था।

बैंक की ओर से शेयर बाजार को बताया गया है कि कि वह साइटेक्स होल्डिंग्स और साइटेक्स इन्वेस्टमेंट ग्रुप की 50 करोड़ डॉलर की पेशकश पर विचार को इच्छुक है। लेकिन, एरविन सिंह ब्रैच और एसपीजीपी होल्डिंग्स की 1.2 अबर डॉलर की पेशकश को लेकर मैनेजमेंट में उहापोह की स्थिति बनी हुई है। वहीं, बैंक 2 अरब डॉलर निवेश जुटाने की कोशिश में लगा हुआ है।

दरअसल पिछले दिनों खबर आई थी कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) यस बैंक का टेक ओवर कर सकता है। हालांकि, एसबीआई के चीफ फाइनैंशल ऑफिसर प्रशांत कुमार ने मीडिया रिपोर्ट को खारिज किया था। बता दें कि दूसरी तिमाही में यस बैंक को लगभग 600.8 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था।

Updated : 11 Dec 2019 10:45 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top