Home > अर्थव्यवस्था > कस्टमर-फर्स्ट बेनिफिट प्रोग्राम "फ्लिपकार्ट प्लस" किया लॉन्च

कस्टमर-फर्स्ट बेनिफिट प्रोग्राम "फ्लिपकार्ट प्लस" किया लॉन्च

कस्टमर-फर्स्ट बेनिफिट प्रोग्राम फ्लिपकार्ट प्लस किया लॉन्च
X

मुंबई। फ्लिपकार्ट ने कस्टमर-फर्स्ट बेनिफिट प्रोग्राम "फ्लिपकार्ट प्लस" लॉन्च कर दिया है। इसका लाभ मेंबर्स को अन्य रिवार्ड्स के अलावा फ्री डिलीवरी, प्रमुख सेल इवेंट्स को जल्द मिलेगा।

नो-फीस मेंबरशिप प्रोग्राम ग्राहकों को हर खरीदारी पर ज्यादा की पेशकश करता है। सभी फ्लिपकार्ट उपभोक्ताओं को अपने हर आर्डर के साथ क्वाॅइन कमाने का मौका मिलेगा, जिसे कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रिडीम कराया जा सकेगा। आकर्षक पुरस्कारों से उसे एक्सचेंज किया जा सकेगा। ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने स्वतंत्रता दिवस पर'फ्लिपकार्ट प्लस'सेवा उपलब्ध हो जाएगी। भारतीय उपभोक्ताओं को खुश करने के लिए डिजाइन किया गया है। फ्लिपकार्ट प्लस भारत का पहला प्रोगाम है, जो बरसों के गहन डेटा विश्लेषण और उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं के प्रति उपभोक्ताओं की गहरी समझ का नतीजा है। इसके अलावा सभी प्रमुख इंटरनेट कंपनियां इस पहल में शामिल हैं।

फ्लिपकार्ट के सीईओए कल्याण कृष्णमूर्ति के मुताबिक फ्लिपकार्ट में हम भारतीय उपभोक्ताओं को गहराई से समझते हैं और उनकी जरूरतों को सार्थक ढंग से पूरा करते हैं। इसका मतलब यह है कि हमारा हर काम समाज के किसी खास वर्ग तक सीमित नहीं रहता, बल्कि वह बहुत बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचता है। इसे ध्यान में रखकर हमने फ्लिपकार्ट प्लस को डिजाइन किया है। फ्लिपकार्ट प्लस एक बेनेफिट प्रोग्राम है, जिसका मकसद अपने सभी समावेशी पहलुओं जैसे बिना फीस के मिलने वाली सदस्यता और रिवार्ड्स की लंबी-चौड़ी रेंज के साथ जनता तक पहुंचना है।

कृष्णमूर्ति के अनुसार इस कार्यक्रम की प्रमुख विशेषताओं में उपभोक्ताओं को सबसे तेज और फ्री डिलिवरी, सभी तरह की सेल, जैसेबिग फेस्टिव सीजन सेल तक जल्दी पहुंच उपलब्ध करवाना और ग्राहकों को शॉपिंग का शानदार अनुभव दिलाना है। लॉन्चिंग के बाद फ्लिपकार्ट के सभी उपभोक्ता हर ऑर्डर के साथ 'प्लस क्वाइंस' कमा सकेंगे, जो शॉपिंग, ट्रैवल और कंटेंट में सारे बेनिफिट्स को अनलॉक करने की चाभी है।

Updated : 3 Aug 2018 11:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top