Top
Home > देश > पीएम मोदी से बात कर खुशी से झूम उठीं महिलाएं

पीएम मोदी से बात कर खुशी से झूम उठीं महिलाएं

पीएम मोदी से बात कर खुशी से झूम उठीं महिलाएं
X

गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से सीधे जुड़कर अपनी बात कहने के लिए जाने जाते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने गुरुवार को पूर्वोत्तर राज्यों के उन गांवों के लोगों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए की बात की जो गांव हाल ही में बिजली के कनेक्शन से जुड़े हैं। प्रधानमंत्री से बात कर महिलाएं खुशी से झूम उठीं|

असम के ढेकियाजुली के घगराकसारी गांव की महिलाओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री ने बात की। उन्होंने महिलाओं से पूछा कि उनके गांव में बिजली आने से उनके जीवन में क्या बदलाव आया है। महिलाओं का उन्होंने उत्तर सुनकर प्रधानमंत्री ने उनकी हौसला आफजाई की। इतना नहीं प्रधानमंत्री ने घगराकसारी गांव की महिलाओं से हाल ही में फिनलैंड में अंडर-20 फील्ड ट्रैक की स्पर्धा में पहली बार देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाली नगांव जिले की हिमा दास के बारे में भी चर्चा की।

मणिपुर के सेनापति जिले के लाइसन गांव के लोगों से भी बातचीत कर बिजली के उपयोग से उनके जीवन में किस तरह का बदलाव आया है इसको लेकर प्रधानमंत्री ने चर्चा की। साथ ही उन्होंने लाइसन गांव के लोगों से फुटबाल विश्व कप को लेकर भी चर्चा की। इसके अलावा त्रिपुरा के धलाई जिले के साबरुम गांव के लोगों से भी मोदी ने सीधे बातचीत कर उनके मन का हाल जाना। प्रधानमंत्री के इस कदम से ग्रामीण बेहद उत्साहित नजर आए। ग्रामीणों का कहना है कि देश में इससे पहले कभी भी किसी प्रधानमंत्री को सीधे गांव वालों से बात कर उनकी समस्याओं को पूछते नहीं सुना था। यह उनके लिए ऐतिहासिक घटना है। इससे वे अपने आपको भाग्यशाली मानते हैं।

Updated : 2018-07-19T19:10:33+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top