Top
Home > देश > विवेक तिवारी हत्याकांड पर ओछी राजनीति कर रहे हैं केजरीवाल

विवेक तिवारी हत्याकांड पर ओछी राजनीति कर रहे हैं केजरीवाल

विवेक तिवारी हत्याकांड पर ओछी राजनीति कर रहे हैं केजरीवाल
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। उत्तर प्रदेश में पुलिस की गोली से मारे गए विवेक तिवारी के मुद्दे को आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ओछी राजनीति करार दिया है। आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने बंगाल में पुलिस फायरिंग में दो छात्रों की मौत पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाया है।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि विवेक तिवारी की हत्या हुई है और कसूरवार को सजा मिलेगी। हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं। उन्होंने मामले में प्रदेश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि आरोपित पुलिस कर्मियों को 24 घंटे के भीतर बर्खास्त कर जेल में डाल दिया गया है। मामले की तह तक जाने के विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित कर दिया गया है। दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले, इसके लिए योगी आदित्यनाथ सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

तिवारी ने भी केजरीवाल पर हमला करते हुए उनके बयान को आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यकर्ता संतोष कोली की मौत से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता केजरीवाल की ओछी सोच देख लें, जिन्होंने पीड़िता सोनी को समझौता करने को कहा और उसके बाद उसकी मौत हो गई थी। संतोष कोहली की मां कसूरवार केजरीवाल को सजा दिलाने के लिए लड़ रही हैं।

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने इस मुद्दे पर केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली से गंदगी साफ करना अब आवश्यक है। केजरीवाल जैसे अनैतिक मुख्यमंत्री का यहां कोई काम नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जनता को बेवकूफ समझते हैं। उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टियों में घूमने वाले अब एक जवान युवक की लाश पर हिंदू धर्म की राजनीति करने चले हैं।

उन्होंने कहा कि धर्म और जाति के नाम पर राजनीति करने वाले अरविंद केजरीवाल का मुखौटा अब उतर गया है। समाज को बांटने और नफरत फैलाने वाली इस राजनीति का जवाब जनता जरूर देगी।

दिल्ली के राजौरी गार्डन से शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि यह देखकर शर्म आती है कि दिल्ली का मुख्यमंत्री हर बात में हिंदू-मुस्लिम करता है। केजरीवाल कुछ तो लिहाज करिये किसी की मौत पर तो अपनी घटिया राजनीति मत करो।

उन्होंने कहा हिंदू लड़कियों का रेप, हिंदुओं का कत्लेआम, ऐसी भाषा तो पाकिस्तान के रेडियो पर सुनने को मिलती थी। अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान आईएसआई से पैसे लेकर वही जहर हिंदुस्तान में उगल रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने विवेक तिवारी की हत्या मामले पर हो रही राजनीति की निंदा करते हुए इसे शर्मनाक, घटिया और आग लगाने वाली राजनीति करार दिया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के बयानों से ऐसा लगता है कि वह देश में आग लगा देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के विरोध में केजरीवाल पागल हो चुके हैं, उन्हें इलाज की जरूरत है।

उन्होंने बंगाल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के दो छात्रों की पुलिस की गोली से मौत का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय केजरीवाल को धर्म याद नहीं आया। उन्होंने किहा कि आप दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं, दिल्ली के विषय में बात करें तो बेहतर होगा।

Updated : 2018-10-01T03:12:59+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top