Top
Home > देश > तंगधार मुठभेड़ में तीन और आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

तंगधार मुठभेड़ में तीन और आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

तंगधार मुठभेड़ में तीन और आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू/स्वदेश वेब डेस्क। कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों ने तीन और आतंकियों को मार गिराया है जबकि इस दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। शनिवार से जारी इस मुठभेड में अब तक सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया है। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार सेना की 20 जाट रेजिमेंट के जवानों ने तंगधार सेक्टर की ईगल पोस्ट के पास शनिवार को कुछ संदिग्ध हलचल देखी। हलचल देखने पर सेना के जवानों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को ललकारा, जिसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने रविवार को दो आतंकियों को मार गिराया था, जबकि सोमवार को ताज़ा मुठभेड़ के दौरान तीन और आतंकियों को मार गिराया है। वहीं शनिवार को मुठभेड़ के दौरान घायल हुए जवान ने सोमवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

सेना प्रवक्ता कर्नल विपिन रावत ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है कि तंगधार सेक्टर में जारी मुठभेड़ के दौरान सेना ने तीन और आतंकियों को मार गिराया है जिसके साथ ही मरने वाले आतंकियों की संख्या पांच हो गई है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है तथा क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वारा तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

Updated : 2018-09-25T03:17:49+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top