Top
Home > देश > घोटाला : शरद बोले - मुझे इस देश के संविधान और न्यायपालिका पर पूरा विश्वास

घोटाला : शरद बोले - मुझे इस देश के संविधान और न्यायपालिका पर पूरा विश्वास

घोटाला : शरद बोले - मुझे इस देश के संविधान और न्यायपालिका पर पूरा विश्वास

नई दिल्ली। कॉपरेटिव बैंक घोटाले में नाम आने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर मीडिया के सामने सफाई दी है। पवार ने बुधवार को कहा कि एमएससी बैंक मामले में मेरा नाम ईसीआईआर में दर्ज किया गया है। ऐसे में मैं इसकी जांच में पूरा सहयोग करूंगा प्रवर्तन निदेशाल के सामने पेश भी होउंगा। ऐसा मेरे जीवन में दूसरी बार हो रहा है। इससे पहले साल 1980 में मुझे एक आंदोलन के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया था।

शरद पवार ने आगे कहा कि मुझे इस देश के संविधान और न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। महाराष्ट्र के इतिहास ने हमें दिल्ली की सत्ता के आगे झुकना नहीं सिखाया गया है। मैं शिवाजी के आदर्शों पर चलता हूं। बचपन में सीखा था कि दिल्ली की ताकत के आगे कभी नहीं झुकना है। उन्होंने कहा कि मैं अपने खिलाफ हो रही कार्रवाई के विवरण में नहीं जाना चाहता। महाराष्ट्र चुनाव का समय है, पूरे राज्य का दौरा कर रहा हूं और मुझे अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर पवार ने कहा था कि मुझे जेल जाने में कोई भी परेशानी नहीं है। मुझे खुशी होगी क्योंकि मैंने ऐसा अनुभव पहले कभी भी नहीं किया है।

बता दें कि ईडी ने मंगलवार को नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया शरद पवार के खिलाफ ईसीआईआर दर्ज की है। साथ ही अजित पवार, आनंद राव, जयंत पाटिल के खिलाफ स्टेट कोऑपरेटिव बैंक स्कैम मामले में ईसीआईआर दर्ज की गई है। पवार ने कहा कि अगर मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया गया है तो मैं इसका स्वागत करता हूं। मैं जांच में पूर्ण सहयोग करूंगा। मैंने उन जिलों में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी है जिनमें मैंने और मेरे पार्टी के सहयोगियों ने दौरा किया है, खासकर युवाओं की प्रतिक्रिया बेजोड़ थी।

Updated : 25 Sep 2019 12:11 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top