Top
Home > देश > राहुल से जुड़ी इस ट्वीट को रिट्वीट करने से नहीं रोक पाई भाजपा

राहुल से जुड़ी इस ट्वीट को रिट्वीट करने से नहीं रोक पाई भाजपा

राहुल से जुड़ी इस ट्वीट को रिट्वीट करने से नहीं रोक पाई भाजपा

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जर्मनी में हैं और वहां उनके लोगों से मिलने व घूमने से जुड़ी तस्वीरें कांग्रेस के ट्वीटर अकाउंट से फोलो करने वालों के लिए पोस्ट की जा रही हैं। इन्हीं पोस्टों में से एक ने कुछ ऐसा कर दिया कि भाजपा भी खुद को रोक नहीं पाई और उसने अपने अकाउंट से इसे रिट्वीट कर दिया।

भाजपा नहीं बल्कि सोशल मीडिया साइट ट्वीटर में इस पोस्ट को कई लोगों ने ट्वीट कर एक लाइन में राहुल के बारे में टिप्पणी की है। राहुल के अकाउंट से पोस्ट किए गए इस ट्वीट में उनकी चार तस्वीरें हैं जिसमें वह किसी दीवार के पास खड़े हैं जिसमें पीछे कुछ लिखा हुआ है। इसमें राहुल आश्चर्य के साथ इन्हें अलग-अलग तरीके से देख रहे हैं। इस पोस्ट में लिखा है राहुल गांधी के कई पहलू- बुंडेस्टाग(उस जगह का नाम जहां की तस्वीर है)।

यह पोस्ट तुरंत ही वायरल हो गई। पोस्ट का मजाक उड़ाते हुए भाजपा ने भी इसे रिट्वीट कर दिया। कुछ लोगों ने सवाल उठाने शुरू कर दिए कि कांग्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट कौन चलाता है। कुछ को लगा कि शायद कांग्रेस का अकाउंट कहीं फिर से हैक तो नहीं हो गया। यही नहीं पोस्ट से जुड़ी तस्वीरों में बदलाव कर हास्य विनोद का विषय बना दिया गया है।

Updated : 2018-08-24T02:01:04+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top