Home > देश > कोरोना कहर : पंजाब में लगा पूर्ण कर्फ्यू ,पश्चिम बंगाल में पहली मौत

कोरोना कहर : पंजाब में लगा पूर्ण कर्फ्यू ,पश्चिम बंगाल में पहली मौत

कोरोना कहर : पंजाब में लगा पूर्ण कर्फ्यू ,पश्चिम बंगाल में पहली मौत
X

वेबडेस्क। पंजाब में लोगों द्वारा लॉकडाउन का पालन ठीक से ना करने पर पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया है। देश भर में कोरोना प्रतिदिन कोरोना के मरीजों में हो रही बढ़ोत्तरी के चलते पंजाब सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की थी लेकिन राज्य में लोगों द्वारा लॉकडाउन का सख्ती से पालन नहीं करने की वजह से आज पंजाब सरकार ने लॉकडाउन का पालन कराने के लिए कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोगों द्वारा लॉकडाउन का पालन ना करते देख मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ स्थिति की समीक्षा करने के बाद बिना किसी ढील के साथ पूर्ण कर्फ्यू की घोषणा कर दी। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे राज्य में कर्फ्यू लगाने वाला पहला राज्य बन गया है।

वही दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में कोरोना के संक्रमण से एक रेलवे कर्मचारी की मौत हो गई है। कोरोना की वजह से पश्चिम बंगाल में मौत का यह मामला है। बताया जा रहा है की इस कर्मचारी ने विदेश यात्रा नहीं की थी बल्कि देश के अंदर ही अपनी आखरी यात्रा छतीसगढ़ से पश्चिम बंगाल तक की थी । दो मार्च को बीमार होने के बाद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था । जहां ईलाज के दौरान आज मौत हो गई ।


Updated : 24 March 2020 6:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top