Top
Home > देश > पीएम ने स्वतंत्रता दिवस पर भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव

पीएम ने स्वतंत्रता दिवस पर भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव

पीएम ने स्वतंत्रता दिवस पर भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 15 अगस्त पर लाल किले की प्राचीर से दिये जाने वाले भाषण को प्रासंगिक बनाने के लिए देशवासियों से सुझाव मांगे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के बिंदु तय करने के लिए जनता से उनकी राय मांगी हो। गत वर्ष भी प्रधानमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से उनके सुझाव आमंत्रित किये थे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, मेरे 15 अगस्त के भाषण के लिए आपके विचार और सुझाव क्या हैं? उन्हें मेरे साथ विशेष रूप से बनाए गए फोरम नरेंद्र मोदी ऐप पर साझा करें। आप उन्हें माईगोव पर भी साझा कर सकते हैं। मैं आने वाले दिनों में आपके उपयोगी इनपुट प्राप्त करने के लिए तत्पर हूं।

माईगोव एप के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए नागरिकों से विचारों और सुझावों को सीधे आमंत्रित किया है। इसी प्रकार, इस वर्ष भी प्रधानमंत्री नागरिकों को नए भारत के लिए अपनी व्यक्तिगत धारणा, विचार, सुझाव और विजन का योगदान करने के लिए आमंत्रित करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी लाल किले की प्राचीर से 15 अगस्त को अपने भाषण में उनमें से कुछ चुनिंदा विचार को उठाएंगे।

Updated : 2018-08-02T02:08:11+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top