Top
Home > देश > राज्यसभा पहुंचे अरुण जेटली को सदस्यों ने दी शुभकामनाएं

राज्यसभा पहुंचे अरुण जेटली को सदस्यों ने दी शुभकामनाएं

राज्यसभा पहुंचे अरुण जेटली को सदस्यों ने दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली। केन्द्रीय वित्त मंत्री के पद से अवकाश पर चल रहे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लंबे समय के बाद गुरुवार को राज्यसभा पहुंचे। लंबे समय के बाद यह उनकी पहली सार्वजनिक उपस्थिति है। किडनी ट्रांसप्लांट किए जाने के बाद से वे संक्रमण से बचने के लिए सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज नहीं करा रहे थे। वे अपने घर पर ही रहकर स्वास्थय लाभ कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से वे अपने लेखों और ट्वीट के माध्यम से ही प्रतिक्रिया जता रहे थे। तभी माना जा रहा था कि वे शीघ्र ही दोबारा कामकाज पर लौटेंगे।

राज्यसभा के उपसभापति के महत्वपूर्ण चुनाव के मद्देनजर वे गुरुवार को राज्यसभा की कार्यवाही में उपस्थित हुए। राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने उनकी सदन में उपस्थिति पर स्वागत किया और उनके स्वस्थ व दीर्घायु होने की शुभकामना की। सदस्यों ने मेजें थपथपाकर उन्हें शुभकामनाएं दी। जेटली ने खड़े होकर सभी का आभार व्यक्त किया।

माना जा रहा है कि जेटली शीघ्र ही वित्त मंत्रालय का कामकाज भी संभाल लेंगे। इस संबंध में पहले भी यह खबरें आ रही हैं कि वित्त मंत्रालय को इस तरह से तैयार किया जा रहा है जिसमें संक्रमण का कोई खतरा न रहे।

Updated : 2018-08-09T17:40:26+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top