Top
Home > देश > न्याय योजना भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के लिए ईधन की तरह होगी : राहुल

न्याय योजना भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के लिए ईधन की तरह होगी : राहुल

न्याय योजना भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के लिए ईधन की तरह होगी : राहुल

नई दिल्ली। फरीदकोट संसदीय क्षेत्र के बरगाड़ी में राहुल गांधी ने रैली में भाषण की शुरूआत अपना चौकीदार के नारे से की। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को भी जमकर आड़े हाथों लिया। और कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह जब प्रधानमंत्री थे तो नरेंद्र मोदी उनका मजाक उड़ा़या करते थे। और आज हाल यह है कि आज वह मनमाेहन सिंह पर तो कुछ नहीं बोल रहे, लेकिन पूरा देश मोदी का मजाक जरूर उड़ाने में लगा हुआ है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान कहा कांग्रेस की न्याय योजना भारत की अर्थव्‍यवस्‍था के लिए ईधन की तरह होगा। साथ ही बता दें कि नरेंद्र मोदी के साथ ही राहुल गांधी ने जमकर विजय माल्‍या, नीरव मोदी और अनिल अंबानी पर भी प्रहार किया और इस दौरान उन्‍होंने अपनी न्‍याय योजना का भी विवरण दिया।

जबकि फरीदकोट में राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी का भी उल्‍लेख किया है। राहुल ने जोरदार हमला करते हुए रैली में कहा कि नोटबंदी ने देश के लोगों, व्‍यापारियों और दुकानदारों की हालत बुरी हो गई है। नोटबंदी के बाद डॉ. मनमोहन सिंह ने यह कहा था इससे हमारे देश की जीडीपी दो फीसदी गिरेगी। आगे राहुल ने कहा कि डॉ. मनमोहन का ज्ञान देखिए कि एक साल बाद पता चला देश की जीडीपी दो फीसदी गिर भी गई है।

Updated : 15 May 2019 12:04 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top