Home > देश > जेट एयरवेज के विमान में एक बटन न दबाने के कारण यात्रियों के निकला नाक और कान से खून

जेट एयरवेज के विमान में एक बटन न दबाने के कारण यात्रियों के निकला नाक और कान से खून

जेट एयरवेज के विमान में एक बटन न दबाने के कारण यात्रियों के निकला नाक और कान से खून
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। मुंबई से जयपुर के बीच चलने वाले जेट एयरवेज के विमान में गुरूवार की सुबह यात्रियों की नाक और कान से खून निकलने के बाद विमान वापस मुंबई लौट आया। डिप्टी डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन ललित गुप्ता ने बताया कि क्रू मेंबर केबिन के प्रेशर को बनाए रखने वाले बटन को दबाना भूल गया था। जिसकी वजह से खून निकलने और सर दर्द की शिकायतें आई है।

हम आपको बता दें कि जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने बताया- "आज मुंबई-जयपुर जेट एयरवेज विमान केबिन प्रेशर नहीं होने के चलते बीच हवा में वापस लौट आया। इस विमान के अंदर 166 यात्री और 5 क्रू मेंबर्स थे जो सामान्य रूप से मुंबई आ गए। सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार दिया गया है। जिन लोगों ने कान और नाक से खून बहने की शिकायत की उन्हें शुरुआती इलाज दे दिया गया है।"

जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने आगे कहा- फ्लाइट के कॉकपिट क्रू को सूचीबद्ध ड्यूटी से हटा दिया गया है और जांच जारी है। इस विमान से सवार कर रहे सभी यात्रियों के लिए वैकल्पिक विमान की व्यवस्था की जा रही है। इस घटना के बाद डीजीसीए ने कहा कि क्रू को सूचीबद्ध ड्यूटी से हटा दिया गया है और एयरक्राफिट एक्सीडेंटल इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो (एएआईबी) ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 166 में से 30 पैसेंजर्स ने कान और नाक से खून निकलने और सिरदर्द की शिकायत की है। उन सभी का इलाज मुंबई के एयरपोर्ट पर किया जा रहा है।



Updated : 2018-09-20T16:03:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top