Top
Home > देश > जम्मू में तीन स्थानों पर एक साथ आतंकवादियों ओर सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू में तीन स्थानों पर एक साथ आतंकवादियों ओर सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू में तीन स्थानों पर एक साथ आतंकवादियों ओर सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में आतंकी ढेर, एक जवान शहीदImage Credit : Ani tweet

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। जम्मू कश्मीर में तीन जगहों पर बुधवार की सुबह से चल रही मुठभेड़ के दौरान जहां एक सेना का जवान शहीद हो गया। वहीं, इस मुठभेड़ में एक नागरिक और आतंकी भी मारे गए। सेना के जवान और एक आतंकी की श्रीनगर से करीब 58 किलोमीटर दूर अनंत जिले के दूरू में मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई। आतंकियों के छिपे होने के अंदेशा के चलते सुरक्षाबलों की तरफ से उसके आसपास के इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने बताया- "खुफिया सूचना के आधार पर इस ऑपरेशन को चलाया गया। इस अभियान के दौरान हमने अपने एक जवान को खो दिया है जबकि एक आतंकी मारे गए।" अनंतनाग, श्रीनगर और बडगाम जिले में मुठभेड़ के चलते इंटरनेट सेवाएं रोक दी गई है।

हम आपको बता दें कि श्रीनगर के नूरबाग में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया। इस ऑपरेशन के दौरान घर का मालिक मारा गया। पुलिस सूत्रों मुताबिक, आतंकी वहां से बचकर भाग निकले और आसपास कहीं छिपे हो सकते हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

Updated : 2018-09-27T15:05:59+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top