Top
Home > देश > जम्मू गवर्नर मलिक बोले - अफवाहों पर ध्यान नहीं दें, शांति बनाए रखें

जम्मू गवर्नर मलिक बोले - अफवाहों पर ध्यान नहीं दें, शांति बनाए रखें

जम्मू गवर्नर मलिक बोले - अफवाहों पर ध्यान नहीं दें, शांति बनाए रखें

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने नेताओं को शांत रहने व अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी। राज्यपाल ने यह बात शुक्रवार रात मिले राजनीतिक नेताओं से अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने और अफवाहों पर भरोसा नहीं करने की बात कही।

पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती, जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के प्रमुख शाह फैसल और पीपुल्स कांफ्रेंस के नेता सज्जाद लोन की राज्यपाल से मुलाकात की। राजभवन से जारी एक बयान में कहा गया है कि प्रतिनिधिमंडल ने सरकार द्वारा जारी किए परामर्श समेत दिन में हुए घटनाक्रमों से कश्मीर घाटी में डर की स्थिति पैदा होने के बारे में चिंताएं जताई। सरकार ने अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों से शीघ्र लौटने के लिए कहा है।

राज्यपाल मलिक ने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि सुरक्षा एजेंसियों के पास अमरनाथ यात्रा पर आतंकवादी हमले के संबंध में विश्वसनीय सूचनाएं मिली हैं। इस संदर्भ में सरकार ने परामर्श जारी कर यात्रियों और पर्यटकों से जल्द से जल्द लौटने के निर्देश दिए हैं।

मलिक ने कहा साफ तौर से सुरक्षा के लिहाज से उठाए गए कदमों को अन्य मुद्दों से जोड़ा जा रहा है जिसका इससे कोई भी संबंध नहीं है। यही डर की वजह है। उन्होंने नेताओं से अपने समर्थकों से मामलों का घालमेल ना करने, शांति बनाए रखने और अफवाहों पर भरोसा ना करने के लिए कहने का अनुरोध किया है।

Updated : 3 Aug 2019 3:57 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top