Top
Home > देश > हैदराबाद केस : जहां दरिंदगी, वहीं पर मारे गए चारों आरोपी

हैदराबाद केस : जहां दरिंदगी, वहीं पर मारे गए चारों आरोपी

हैदराबाद केस : जहां दरिंदगी, वहीं पर मारे गए चारों आरोपी

हैदराबाद/नई दिल्ली। हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ रेप और जिंदा जलाने कर मारने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। बता दें कि तेलंगाना पुलिस ने खबर की पुष्टी की है और बताया है कि आरोपियों को क्राइम सीन पर ले जाया गया था जहां उन्होंने भागने की कोशिश की तो उनका एनकाउंटर करना पड़ा। यहां बता दें कि आरोपी ठीक उसी फ्लाइओवर के नीचे मारे गए हैं जहां वेटरनरी डॉक्टर को जिंदा जलाया गया था।

इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अदालत में याचिका दाखिल करके आरोपियों की दस दिनों की हिरासत की मांग की थी। लगातार तीन दिनों तक अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सात दिनों की पुलिस हिरासत दे दी गई।

इस घटना के 36 घंटों के भीतर पुलिस ने शुक्रवार को आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अगले दिन शादनगर अदालत में पेश किया गया, जहां से सभी को चेरलापल्ली जेल में भेजा दिया गया था। बता दें कि गैंगरेप और बर्बरता से हत्या के मामले तेलंगाना सरकार ने बुधवार को आरोपियों के खिलाफ मुकदमे की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिले में स्थित प्रथम अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत को विशेष अदालत (फास्ट ट्रैक कोर्ट) के रूप में नामित किया था।

Updated : 6 Dec 2019 8:02 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top