Home > देश > गंभीर ने क्रिकेट के साथ-साथ राजनीति में भी खेला मास्टर स्ट्रोक

गंभीर ने क्रिकेट के साथ-साथ राजनीति में भी खेला मास्टर स्ट्रोक

गंभीर ने क्रिकेट के साथ-साथ राजनीति में भी खेला मास्टर स्ट्रोक
X

नई दिल्ली। क्रिकेटर गौतम गंभीर क्रिकेट के साथ-साथ राजनीति में भी मास्टर स्ट्रोक खेल रहे हैं। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए क्रिकेटर गौतम गंभीर और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बीच ट्विटर जंग छिड़ी हुई है। भारतीय जनता पार्टी के नेता बने गौतम गंभीर ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में चुनावी सभा की। इस दौरान उन्होंने राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला।

गौतम गंभीर ने कहा, ''महबूबा मुफ्ती मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, लेकिन इस देश की 130 करोड़ जनता को ब्लॉक नहीं कर सकती हैं। इस देश में एक लहर चल रही है, जिसके साथ वह नहीं हैं। 2014 में विकास के नाम पर लहर थी और 2019 में वह एक सुनामी बन चुकी है।''

बता दें कि गौतम गंभीर और महबूबा मुफ्ती के बीच में इससे पहले भी कई बार ट्विटर वॉर छिड़ चुकी है। गंभीर ने गुरुवार को यहां ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील में जनसभा की और कहा कि इस देश में कभी दो प्रधानमंत्री नहीं हो सकते हैं। बता दें कि यहां पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। चुनाव से कुछ दिन पहले ही गौतम गंभीर ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। उनके दिल्ली से चुनाव लड़ने की भी अटकलें हैं। इससे पहले भी गौतम महबूबा-उमर से ट्विटर पर भिड़ चुके हैं। दो प्रधानमंत्री वाले बयान पर गौतम गंभीर ने उमर अब्दुल्ला पर हमला बोला था, हालांकि उमर अब्दुल्ला ने भी उनपर पलटवार किया था।

Updated : 11 April 2019 3:47 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top