Top
Home > देश > हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए एक आरोपी के पिता बोले - मेरे बेटे को मारा तो सारे रेपिस्टों को मारे पुलिस

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए एक आरोपी के पिता बोले - मेरे बेटे को मारा तो सारे रेपिस्टों को मारे पुलिस

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए एक आरोपी के पिता बोले - मेरे बेटे को मारा तो सारे रेपिस्टों को मारे पुलिस

हैदराबाद। हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप और जलाकर की गई हत्या के बाद चारों आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में मार दिया गया। एनकाउंटर में मारे गए एक आरोपी जोलू शिवा के पिता राजप्पा ने कहा कि पूरी दुनिया कह रही है कि मेरे बेटे ने घिनौने अपराध को अंजाम दिया है। चारों में से एक आरोपी ने स्वीकार किया था कि उसने उन्होंने महिला के साथ बलात्कार किया और हत्या की। अब मेरे बेटे को सजा मिल गई है।

युवक के पिता ने कहा कि अगर पुलिस मेरे बेटे को मार सकती है तो फिर उन्हें हर बलात्कारी को ऐसी ही सजा देनी चाहिए। चोलू नवीन के पिता येलप्पा ने इस एनकाउंटर को कोल्ड ब्लडेड एनकाउंटर करार दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुझे अपने बेटे से मिलने और बात करने की अनुमति तक नहीं दी। उन्होंने पूछा कि कानूनी जांच पूरी होने से पहले क्यों मार दिया। वहीं, आरोपी मोहम्मद आरिफ की मां अपने बेटे की मौत की खबर सुनकर गिर गईं और पत्रकारों से बात करने से इनकार कर दिया।

हैदराबाद में हुए वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और फिर जिंदा जलाकर हत्या मामले में पुलिस ने शुक्रवार तड़के चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए वारदात वाले स्थान पर ले जाया गया था जहां से उन्होंने भागने की कोशिश की तो एनकाउंटर में चारों की मौत हो गई।

Updated : 6 Dec 2019 1:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top