Top
Home > देश > राहुल जैसा झूठा और गैरजिम्मेदार अध्यक्ष कांग्रेस के लिए शर्मनाक

राहुल जैसा 'झूठा और गैरजिम्मेदार अध्यक्ष' कांग्रेस के लिए शर्मनाक

राहुल जैसा झूठा और गैरजिम्मेदार अध्यक्ष कांग्रेस के लिए शर्मनाक

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कांग्रेस के लिए शर्म की बात है कि राहुल गांधी जैसे झूठे और गैरजिम्मेदार व्यक्ति उस पार्टी के अध्यक्ष हैं।

राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री पर हमला बोले जाने के बाद पलटवार करते हुए रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि राहुल गांधी जैसे नेता, जिनका पूरा परिवार ही बोफोर्स और नेशनल हेरॉल्ड में शामिल हो, उनसे और कोई उम्मीद नहीं की जा सकती।

प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल राहुल गांधी कर रहे हैं, आजाद भारत में किसी भी राष्ट्रीय दल के अध्यक्ष ने संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के लिए ऐसी भाषा का उपयोग नही किया। केंद्रींय मंत्री ने कहा कि भाजपा कांग्रेस का असल चेहरा सामने लाएगी।

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने अमेठी में कांग्रेस के सोशल मीडिया के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस एक-एक कर यह दिखा देगी कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चौकीदार नही हैं। उन्होंने कहा कि अभी ते शुरुआत हुई है और अगले दो-तीन महीनों में और मजा आएगा।

Updated : 2018-09-27T22:28:04+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top