Top
Home > देश > बयानों के जरिये पाकिस्तान को फायदा पहुंचा रहे विपक्षी नेता : मोदी

बयानों के जरिये पाकिस्तान को फायदा पहुंचा रहे विपक्षी नेता : मोदी

बयानों के जरिये पाकिस्तान को फायदा पहुंचा रहे विपक्षी नेता : मोदी
X

कानपुर। आतंकवाद को लेकर जिस तरह से हमारी सेना अपनी बहादुरी से काम कर रही है, उससे पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। भारत के सबूतों से पाकिस्तान की विश्व पटल पर बहुत किरकिरी हो रही है। इसके बावजूद हमारे ही देश के कुछ विपक्षी नेता पाकिस्तान की भाषा बोलकर बयानबाजी कर रहे हैं जिससे आतंकवाद का मनोबल बढ़ रहा है।

यह बातें कानपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कही। पीएम

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कानपुर पहुंचे। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा पर किसी भी पार्टी का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद के खात्मे के लिए लड़ रहे हैं और इसमें पूरा देश साथ दे रहा है लेकिन दुर्भाग्य है कि भारत के ही कुछ नेता ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं जिससे आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई कर रही सेना का मनोबल गिर रहा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि विपक्षी नेता वही भाषा बोल रहे हैं जो पाकिस्तान चाहता है। भारत सरकार ने आप लोगों के सहयोग से विश्व पटल पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने का काम किया है। पाकिस्तान आतंकवाद को लेकर रंगे हाथों पकड़ा गया है और वह मुंह दिखाने लायक नहीं बचा है। ऐसे लोगों को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि यह लोग कितनी भी गिरी बयानबाजी कर लें, पर मुझे देश के सवा सौ करोड़ की जनता का ख्याल रखना है और हर हाल में आतंकवाद को जड़ से खत्म करने का काम किया जाएगा।

Updated : 8 March 2019 11:04 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top