Top
Home > देश > गोली मारो बयान पर भड़के अनुराग ठाकुर, पत्रकारों को कहा- अधूरा ज्ञान हानिकारक!

'गोली मारो' बयान पर भड़के अनुराग ठाकुर, पत्रकारों को कहा- अधूरा ज्ञान हानिकारक!

गोली मारो बयान पर भड़के अनुराग ठाकुर, पत्रकारों को कहा- अधूरा ज्ञान हानिकारक!

चंडीगढ़। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली हिंसा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली में हिंसा फैलाने वालों के विरूद्ध संख्त कार्रवाई होनी चाहिए। अनुराग ठाकुर रविवार को चंडीगढ़ में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की एक बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे। इस दाैरान जब दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान उनके द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर पत्रकार ने पूछा तो वो भड़क गए।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के समय केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक विवादित बयान दिया था। उसके बाद दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर उन पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने जो बयान दिया वह हिंसा फैलाने वाला था। हालांकि उन्होंने सवाल को टालते हुए कहा कि मामला कोर्ट में है। मैं और कुछ नहीं कह सकता।

पत्रकाराें के सवाल पर भड़क गए, उन्होंने पत्रकारों को नसीहत दी देते हुए कहा कि आप लोगों को पहले अपना ज्ञान बढ़ाना चाहिए। आधा ज्ञान खतरनाक हो सकता है, जिस विषय पर आप लाेग कह रहे हैं वह मामला अब कोर्ट में है और अब मैं इससे आगे टिप्पणी नहीं कर रहा हूं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के कई इलाकों में भड़की हिंसा में कई लोगों की मौत हो गई है। हालांकि अभी दिल्ली में जिन इलाकों में हिंसा फैली थी वहां शांति का माहौल कायम किया जा रहा है।

Updated : 2020-03-01T19:34:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top