Home > देश > कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री के बदले सुर, प्रधानमंत्री की याेजनाओं को लेकर यह कहा जानिए

कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री के बदले सुर, प्रधानमंत्री की याेजनाओं को लेकर यह कहा जानिए

कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री के बदले सुर, प्रधानमंत्री की याेजनाओं को लेकर यह कहा जानिए
X

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शासन व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा है कि हम मोदी के काम के महत्व को समझे, जिसके कारण वे सत्ता में लौटे।

यह बात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने राजनीतिक विश्लेषक कपिल सतीश कोमीरेड्डी की किताब 'मालेवॉलेंट रिपब्लिक: ए शॉर्ट हिस्ट्री ऑफ द न्यू इंडिया' का विमोचन करते हुए कही।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन का मॉडल 'पूरी तरह नकारात्मक गाथा' नहीं है। उनके काम के महत्व को स्वीकार नहीं करना और हर समय उन्हें खलनायक की तरह पेश करने से कुछ हासिल नहीं होगा। कांग्रेस नेता ने कहा, 'वह (मोदी) ऐसी भाषा में बात करते हैं जो उन्हें लोगों से जोड़ती है। जब तक हम यह नहीं मान लें कि वह ऐसे काम कर रहे हैं जिन्हें जनता सराह रही है और जो पहले नहीं किए गए, तब तक हम इस व्यक्ति का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। कांग्रेस नेता रमेश ने स्पष्ट करते हुए कहा कि वह किसी से प्रधानमंत्री की सराहना या तारीफ करने के लिए नहीं कह रहे है बल्कि चाहते हैं कि राजनीतिक वर्ग कम से कम उन बातों को माने जो वह शासन में लेकर आए खासतौर से 'शासन के अर्थशास्त्र' के संदर्भ में। अपनी बात को साबित करने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना (पीएमयूजे) का उदाहरण दिया कि वह कैसे प्रधानमंत्री के लिए सफल साबित हुई।

Updated : 23 Aug 2019 4:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top