Top
Home > देश > सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे राहुल गांधी समर्थकों के साथ हुए गिरफ्तार

सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे राहुल गांधी समर्थकों के साथ हुए गिरफ्तार

सीबीआई मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे राहुल गांधी समर्थकों के साथ हुए गिरफ्तार
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) निदेशक आलोक वर्मा को हटाए जाने के खिलाफ कांग्रेस ने शुक्रवार को देशव्यापी प्रदर्शन किया। इसी कड़ी में दिल्ली के सीबीआई मुख्यालय के बाहर राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी दिल्ली स्थित जांच एजेंसी के मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए निकले लेकिन मुख्यालय से दो सौ मीटर की दूरी पर उन्हें समर्थकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। राहुल गांधी के साथ अशोक गहलोत ने भी गिरफ्तारी दी।

इस दौरान राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस पर हमला हम नहीं, केंद्र सरकार कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वर्मा को जान-बूझकर छुट्टी पर भेजा गया है क्योंकि मोदी नहीं चाहते कि राफेल पर जांच हो। राहुल ने कहा कि हम देश के चौकीदार को किसी भी तरह की चोरी नहीं करने देंगे। बता दें कि राहुल ने दयाल सिंह कॉलेज से सीबीआई दफ्तर तक सुबह मार्च निकाला। वे सीबीआई दफ्तर के बाहर धरने पर बैठना चाहते थे लेकिन उन्हें पहले ही पुलिस ने रोक दिया।

इस मामले पर देश के कई हिस्सों में कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने प्रदर्शन किया। आलोक वर्मा के अलावा आनन-फानन में 13 अधिकारियों का तबादला करने पर भाजपा और सीबीआई के खिलाफ कांग्रेस ने राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया था। दिल्ली के अलावा मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई के दफ्तर पर भी कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। इन सभी जगहों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।

Updated : 2018-10-26T20:45:17+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top