Home > देश > जांच एजेंसियों को धमका रही है कांग्रेसः शाहनवाज

जांच एजेंसियों को धमका रही है कांग्रेसः शाहनवाज

जांच एजेंसियों को धमका रही है कांग्रेसः शाहनवाज
X

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि कांग्रेस जांच एजेंसियों और उनके अधिकारियों को धमका कर सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी मुहिम में बाधा पैदा करने में लगी है। पार्टी ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त कदम उठा रही है और कोई कितना भी प्रभाव वाला व्यक्ति क्यों न हो, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने रविवार को यहां आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई का अपना वादा पूरा कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस जांच एजेंसियों और उनके अधिकारियों के खिलाफ बयानबाजी करके उन्हें धमकाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जांच एजेन्सी भ्रष्टाचार के मामलों में सबूत के आधार पर कार्रवाई कर रही हैं लेकिन कांग्रेस के नेता अधिकारियों धमकाने का काम कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा था कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और अन्य जांच एजेंसियों के अधिकारी सरकार के दबाव में गैर कानूनी ढंग से लोगों को परेशान कर रहे हैं, उन्हें समझना चाहिए कि वक्त और मौसम बदल रहा है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद एक्जिट पोल के नतीजों में बढ़त मिलता देखने के बाद कांग्रेस नेता ने उक्त टिप्पणी की थी। दरअसल, ईडी ने कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद राबर्ट वाड्रा और उनके करीबियों के परिसरों पर छापेमारी की थी।

Updated : 2018-12-11T00:45:15+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top