Top
Home > देश > कारगिल कॉउन्सिल अध्यक्ष हाजिर सहित 13 लोगों ने भाजपा सदस्यता ली

कारगिल कॉउन्सिल अध्यक्ष हाजिर सहित 13 लोगों ने भाजपा सदस्यता ली

कारगिल कॉउन्सिल अध्यक्ष हाजिर सहित 13 लोगों ने भाजपा सदस्यता ली

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के दर्जन भर नेताओं और समाजसेवियों ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की। लेह से भाजपा सांसद जामयांग नामग्याल की अगुवाई में जम्मू, और लद्दाख में पीडीपी के कई नेता समेत कई सामाजिक संगठनों के सदस्य भाजपा में शामिल हो गए।

भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, गजेन्द्र सिंह शेखावत और जामयांग नामग्यालय की मौजूदगी में इन नेताओं ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ली। प्रधान और शेखावत ने सभी नेताओं को अंगवस्त्र और प्राथमिक सदस्यता की पर्ची देकर भाजपा में सभी का स्वागत किया। जम्मू विधान परिषद सदस्य हाजी अली, लद्दाख ऑटोनॉमस हिल डेवलपमेंट काउंसिल के चेयरमैन समेत काउंसलर मोहसिन अली, पीडीपी नेता जाकिर हुसैन, कॉचो गुलफाम, अस्सादुल्लाह, मो. इब्राहिम, तासी शेरिंग, टी. गोल्फो चिमेय दोरजी नवांग थोमात समेत कई अन्य ने भाजपा की सदस्यता स्वीकार की।

सांसद नामग्याल ने इस अवसर पर सभी का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने और इसे व लद्दाख को केंद्रशासित राज्य का दर्जा दिए जाने के बाद से घाटी और लद्दाख में विकास की उम्मीद जगी है। लोगों का भाजपा में विश्वास बढ़ा है। हाजी अली ने कहा कि भाजपा नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास' की नीति में लोगों का भरोसा मजबूत हुआ है।

Updated : 26 Aug 2019 2:15 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top