Top
Home > देश > पराजय से निराश न हो कार्यकर्ताः अमित शाह

पराजय से निराश न हो कार्यकर्ताः अमित शाह

पराजय से निराश न हो कार्यकर्ताः अमित शाह
X

नई दिल्ली।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधान सभा चुनाव में मिली पराजय से कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरुरत नही है बल्कि वह और उत्साह से 2019 के आम चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

शाह ने यहां भाजपा युवा मोर्चा की दो दिवसीय कार्यशाला के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता तीन राज्यों में हुई पराजय से सबक सीखते हुए आगे बढे। अपने राजनीतिक जीवन के अनुभव साझा करते हुए अमित शाह ने पार्टी की युवा इकाई के कार्यकर्ताओं को यह भरोसा दिलाने की कोशिश की कि वे आज भी देश की सबसे बड़ी राजनीतिक ताकत हैं। उनकी इसी ताकत के कारण ही परस्पर विरोधी दल एक मंच पर आने को विवश हुए ।

भाजयुमो के 'विजय संकल्प 2019' के नाम से आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शाह ने युवा कार्यकर्ताओं को कहा कि वह जनता के बीच जाकर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों का प्रचार प्रसार करें।

राफेल युद्धक विमान सौदे के बारे में उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ बेनकाब हो गया है, ऐसे में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि आने वाले दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां भी जाएंगे उन्हें काला झंडा दिखाया जाएगा। इसके साथ ही भाजयुमो कार्यकर्ता उनसे राफेल सौदे पर दिए गए उनके बयानों के लिए देश, सेना और केंद्र सरकार से माफी मांगने की मांग करेंगे । उल्लेखनीय है कि भाजपा सोमवार को देश के 70 प्रमुख जगहों पर संवाददाता सम्मेलन कर कांग्रेस द्वारा राफेल सौदे पर कथित गलतबयानी को देश के सामने उजागर करने का प्रयास करेगी।

Updated : 2019-01-05T14:38:08+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top