Top
Home > देश > बीजेपी ने राहुल पर लगाया पाक के साथ रिश्ते का आरोप

बीजेपी ने राहुल पर लगाया पाक के साथ रिश्ते का आरोप

बीजेपी ने राहुल पर लगाया पाक के साथ रिश्ते का आरोप
X

नई दिल्ली/स्वदेश वेब डेस्क। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच रिश्ता होने का आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से प्रचार हो रहा है। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए पाकिस्तान के पसंदीदा उम्मीदवार राहुल गांधी हैं और इसलिए उनका प्रचार हो रहा है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार को कहा कि राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच तालमेल है और दोनों ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता से बाहर करना चाहते हैं। उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व मंत्रियों के ट्वीट का हवाला देते हुए राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से प्रचार अभियान चलाया जा रहा है।

पात्रा ने कहा कि पहले पाकिस्तान के सूचना मंत्री ने राहुल गांधी के ट्वीट का इस्तेमाल किया। उसके बाद पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी ही भारत के अगले प्रधानमंत्री होंगे और मोदी राहुल से डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि इससे पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी ट्वीट कर मोदी को छोटा आदमी बता चुके हैं। पात्रा ने कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले ही चाहते हैं कि राहुल आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ ऐसे लोगों की तादात ज्यादा है, जो सत्य के साथ हैं और चाहते हैं कि मोदी आगे बढ़ें।

उल्लेखनीय है कि राफेल युद्धक विमान सौदे पर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का बयान आने पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला तेज कर दिया है। कांग्रेस के आरोपों के जवाब में गत शनिवार को कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सबसे पहले इस मामले को पाकिस्तान से जोड़ा। रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी चाहते हैं कि पाकिस्तान को इस सौेदे की जानकारी मिल जाए।

Updated : 2018-09-25T21:30:37+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top