Top
Home > देश > एयरसेल मैक्सिस डील मामले में सुनवाई टली, कल होगी

एयरसेल मैक्सिस डील मामले में सुनवाई टली, कल होगी

पटियाला हाउस कोर्ट ने एयरसेल मैक्सिस डील मामले में आज सुनवाई टाल दी है। कोर्ट इस मामले पर कल यानि 5 जुलाई को सुनवाई करेगा।

एयरसेल मैक्सिस डील मामले में सुनवाई टली, कल होगी
X

एयरसेल मैक्सिस डील मामले में सुनवाई टली, कल होगी

नई दिल्ली । पटियाला हाउस कोर्ट ने एयरसेल मैक्सिस डील मामले में आज सुनवाई टाल दी है। कोर्ट इस मामले पर कल यानि 5 जुलाई को सुनवाई करेगा। इस मामले में पिछले 13 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आरोप पत्र दायर किया था। आरोप पत्र में ईडी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम के अलावा चार अन्य लोगों को आरोपी बनाया है। कार्ति के अलावा जिन लोगों को आरोपी बनाया गया है उनमें एडवांटेज स्ट्रेटेजिक कंसल्टेंसी लिमिटेड के निदेशकों रवि विश्वनाथन और पद्मा, चेस मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक अन्नामलाई पलनियप्पन और चेस मैनेजमेंट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड शामिल हैं।

इस आरोप पत्र में पी चिदंबरम के नाम की कई जगह चर्चा है लेकिन उनका नाम आरोपियों की सूची में शामिल नहीं है। कोर्ट इस मामले में कार्ति चिदंबरम को 10 जुलाई तक पहले ही अंतरिम जमानत दे चुका है। कार्ति चिदंबरम पर ग्लोबल कम्युनिकेशन होल्डिंग्स लिमिटेड द्वारा एयरसेल में विदेशी निवेश के लिए फॉरेन इंवेस्टमेंट प्रमोशन बोर्ड (एफआईपीबी) से क्लियरेंस के लिए रिश्वत लेने का आरोप है।






Updated : 2018-07-04T20:03:05+05:30

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top