Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड में पति से नाराज महिला ने तालाब में लगाई छलांग, गोताखोर ने बचाई जान

भिंड में पति से नाराज महिला ने तालाब में लगाई छलांग, गोताखोर ने बचाई जान

सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और एफआरबी मौके पर पहुंची।

भिंड में पति से नाराज महिला ने तालाब में लगाई छलांग, गोताखोर ने बचाई जान
X

भिंड। जिले में मंगलवार सुबह एक विवाहित महिला ने गौरी सरोवर में छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद गोताखोर तत्परता दिखाते हुए बिना देरी किये पानी में उतर गया और महिला की जान बचाते हुए उसे बाहर निकाला। महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि महिला ने गृह कलेश से परेशान होकर यह आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कोतवाली थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वीरेंद्र वाटिका के पास कृष्णा कॉलोनी निवासी प्रीति जाटव पत्नी सुनील जाटव (26 साल) मंगलवार सुबह करीब नौ बजे अपने घर में झगड़ा कर निकल गई थी। इसके बाद प्रीति सीधा गौरी सरोवर के पास पहुंची। यहां करीब 5 मिनट तक इधर-उधर घूमने के बाद उसने आत्महत्या के इरादे से अचानक गौरी सरोवर में छलांग लगा दी। विवाहित को छलांग लगाते हुए देखकर वहां भीड़ जमा हो गई। इसी समय वहां पर मौजूद गोताखोर भोला खान भी पीछे से तालाब में कूद गया और 5 मिनट के अंदर ही महिला को सही सलामत पानी के अंदर से निकाल लाया।

सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस और एफआरबी मौके पर पहुंची। इधर महिला का पति, देवर समेत अन्य परिजन भी मौके पर आ गए और विवाहिता को उचित उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी महिला से पूछताछ किए जाने पर चिकित्सकों ने रोक लगाई हुई है। बताया जाता है कि महिला गृह क्लेश से पीड़ित चल रही थी और तनाव में आकर महिला ने सुसाइड की जाने का आत्मघाती कदम उठाया था। कोतवाली थाना पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

Updated : 1 Aug 2023 11:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top