Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र 71-किशुपुरा नंबर-3 में 21 को होगा पुनर्मतदान

भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र 71-किशुपुरा नंबर-3 में 21 को होगा पुनर्मतदान

अमिट स्याही बाएं हाथ की मध्यमा अंगुली में लगायी जाएगी

भिंड जिले के अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र 71-किशुपुरा नंबर-3 में 21 को होगा पुनर्मतदान
X

भिंड। भारत निर्वाचन आयोग ने भिंड जिले के 09- अटेर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 71- किशुपुरा नंबर-3 में 21 नवम्बर (मंगलवार) को पुनर्मतदान के आदेश दिए हैं। पुनर्मतदान मंगलवार को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। 21 नवम्बर को मॉकपोल सुबह 5:30 बजे प्रारंभ होगा। इसके लिए मतदान दल सामग्री सहित 20 नवम्बर को रवाना होंगे। पुनर्मतदान में अमिट स्याही मतदाताओं के बाएं हाथ की मध्यमा अंगुली में लगाई जाएगी। यह जानकारी रविवार को जनसम्पर्क अधिकारी राजेश दाहिमा ने दी।

उन्होंने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग ने कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी, भिंड को पुनर्मतदान कराने के पूर्व मतदान दल के पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों को विधिवत् प्रशिक्षण भी देने के निर्देश दिए हैं। पुनर्मतदान की सूचना समस्त अभ्यर्थियों एवं राजनीतिक दलों को अनिवार्य रूप से देने एवं मतदान केंद्र के क्षेत्र में डोंडी (मुनादी) पिटवाकर व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश भी भारत निर्वाचन आयोग ने कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी, भिंड और रिटर्निंग आफिसर 09- अटेर विधानसभा क्षेत्र को दिए हैं।

Updated : 19 Nov 2023 6:29 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top