Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > नाबालिगों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीटा

नाबालिगों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीटा

मप्र में अमानवीयता का एक और वीडियो वायरल

नाबालिगों को मुर्गा बनाकर डंडे से पीटा
X

भिंड। मध्य प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां अमानवीयता का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें तीन नाबालिग दो अन्य नाबालिगों को कपड़े उतरवाकर बेल्ट और डंडे से पीटते हुए दिख रहे हैं। साथ ही उन्हें मुर्गा बनाकर चलने को कह रहे हैं और साथ ही पीटते भी जा रहे हैं। मारपीट का यह वीडियो 8 से 10 दिन पुराना भिंड जिले के मौ नगर का बताया जा रहा है। आरोपितों में से एक ने इसे रविवार को सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर कर दिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों नाबालिगों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि पीड़ित मौ में कोचिंग पढ़ते हैं। मारपीट करने वाले भी यहीं के रहने वाले हैं। मारपीट के कारणों का पता लगाया जा रहा है। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो फरार हैं। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि उनको मुर्गा बनाकर मारपीट की। करीब 30 फीट तक दोनों को मुर्गा बनाकर चलाया। इस दौरान बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है... गाना बजाते रहे। हमसे भी गाना सुना। एक आरोपित पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा। बदमाशों ने उनके कपड़े उतारकर पीटा। एक पीड़ित को दो लोगों ने दबा लिया। एक डंडे से मारपीट करता रहा। पास में खड़ा एक आरोपित पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाता रहा।

बताया जा रहा है कि जिन नाबालिगों की पिटाई की गई है, उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने एक आरोपित की मां पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद आरोपित ने अपने दोस्तों के साथ दोनों को पकड़ लिया। उनकी मारपीट की। वीडियो में जब पीड़ित चिल्लाने लगे तो एक आरोपित कह रहा है कि जब इसकी मां के खिलाफ बोला था तब नहीं सोचा कि ये होगा।

रविवार सुबह वीडियो वायरल होने के बाद गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार व मौ थाना प्रभारी उदयभान यादव ने एक आरोपित को पहचान कर उसको गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि मारपीट करने वाले भी नाबालिग हैं। इनमें एक कुछ दिन पहले अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार हुआ था। मौ थाना पुलिस ने उसे पकड़ा था। जिन नाबालिगों से मारपीट की गई उनमें से एक मौ नगर का ही। दूसरा अमायन क्षेत्र का है। दोनों यहां पढ़ाई करते हैं। मारपीट के बाद दोनों ने घर बताया था कि बाइक से फिसलने के कारण उन्हें चोट लग गई।

Updated : 16 July 2023 9:27 PM GMT
author-thhumb

City Desk

Web Journalist www.swadeshnews.in


Next Story
Top