Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > लहार में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक रसाल सिंह ने दिया इस्तीफा

लहार में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक रसाल सिंह ने दिया इस्तीफा

बहुजन समाज पार्टी में होंगे शामिल

लहार में भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक रसाल सिंह ने दिया इस्तीफा
X

भिंड। मप्र में चुनाव का ऐलान होने के साथ ही दल-बदल और नाराजगी का दौर तेज हो गया है।एक ओर भिंड की लहार सीट पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को हराने के लिए बीजेपी प्रत्याशी अम्बरीश शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। जिसके समर्थन में खुद मुख्यमंत्री प्रचार में जुटे हुए वहीँ दूसरी ओर टिकट ना मिलने से नाराज पूर्व विधायक रसाल सिंह ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।


पूर्व विधायक ने अपना इस्तीफा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें नाराजगी जताते हुए लिखा - "मैने भाजपा संगठन के एक कर्मठ कार्यकर्ता के रूप में अपना सारा जीवन समर्पित कर दिया है. सदैव संगठन के हित में कार्य किया, लेकिन चूंकि संगठन ने पार्टी के साथ गद्दारी करने वाले नेता को बढ़ावा देकर बिना किसी को सुने चुनावी रण में उतारकर पार्टी में लोकतंत्र की हत्या की गई है. ऐसे में मेरा उनके लिए प्रचार करना मेरे स्वाभिमान के साथ न्याय नहीं होगा। "

रसाल सिंह का इस्तीफा सामने आने के बाद भाजपा में हंगामा मच गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र नरवरिया ने बताया की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लहार में कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने व्हाट्सएप पर उनका इस्तीफा देखा है। वे उनसे इस संबंध में चर्चा करेंगे। उन्हें मनाने कि कोशिश की जाएगी, जो असंतोष मन में है. उसे दूर करने का प्रयास बीजेपी की और से किया जाएगा।

बताया जा रहा है की रसाल सिंह रौन विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक चुने गए है। वे पिछले दो चुनाव लहार सीट पर डॉ गोविन्द सिंह से हार चुके है। इस बार भी वे लहार सीट से टिकट की मांग कर रहे थे, पार्टी ने उनकी जगह अम्बरीश शर्मा को टिकट दिया है। जिसका वे लगातार विरोध कर रहे है, पार्टी से प्रतयाशी बदलने की मांग पूरी न होने पर इस्तीफा दे दिया। बताया जा रहा है वे कल बहुजन समाज पार्टी में शामिल होंगे।

Updated : 28 Dec 2023 8:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top