Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भिंड > भिंड में 11 साल के बच्चे की हत्या, बोरे के अंदर बंधा मिला शव

भिंड में 11 साल के बच्चे की हत्या, बोरे के अंदर बंधा मिला शव

भिंड में 11 साल के बच्चे की हत्या, बोरे के अंदर बंधा मिला शव
X

भिंड। शहर के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत अटेर रोड पर स्थित चंद्रपुरा के पास श्रीकृष्ण नगर में बुधवार सुबह एक 11 साल के बच्चे का शव उसके घर के पास ही बोरे में अंदर मिला है। बच्चे का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। बताया जा रहा है कि बच्चा मंगलवार सुबह घर के बाहर खेलते समय गायब हो गया था। परिजन ने पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भिंड के अटेर के सपाड़ में रहने वाले वीरेंद्र शर्मा आर्मी में पदस्थ हैं और इन दिनों छुट्टी पर अपने घर आए हैं। उनका परिवार श्रीकृष्ण नगर में रहता है। मंगलवार सुबह वीरेंद्र शर्मा का 11 साल का बेटा आर्यन घर के बाहर खेल रहा था, तभी वह अचानक गायब हो गया। इसके बाद परिवार वालों ने आसपास तलाश की। जब आर्यन का कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने देहात थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आर्यन की गुमशुदगी दर्ज कर इटावा से लेकर ग्वालियर तक तलाश कराई, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया।

इधर, बुधवार सुबह चंद्रपुरा इलाके में एक मकान निर्माणाधीन मकान में काम करने पहुंचे मजदूरों ने पास के खाली प्लॉट पर एक बोरी पड़ी देखी, जिसके अंदर से बच्चे हाथ पर बाहर दिख रहे थे। उन्होंने बोरे को खोला तो उसमें बच्चे का शव था। बच्चे को बांधकर बोरे में रखा गया था। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया और आर्यन की परिवार से शिनाख्त कराई गई। बालक का शव मिलने की सूचना पर परिवार में शोक छा गया। उसके गांव में गमगीन माहौल बना हुआ। मौके पर भारी तादाद में पुलिस बल मौजूद है।देहात थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। स्थिति को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Updated : 9 Nov 2022 8:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top