SwadeshSwadesh

सीतापुर: खुल गए मयखानें, चाहने वालों की लगी कतारें

शहर के विभिन्न माॅडल शाप वालों के पास फिलहाल पर्याप्त मात्रा में स्टाक तो थे लेकिन उनके द्वारा एक व्यक्ति को सीमित मात्रा में ही शराब बेची गई।

Update: 2021-05-11 13:27 GMT

 सीतापुर: लम्बे अरस के बाद आखिरकार मयखानों के शटर खुल ही गए और उनके चाहने वालों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई। मंगलवार को आदेश मिलने के बाद शराब की दुकानें खोलीं गईं जो कि सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक खुली रहेंगी।

यह खबर सुनने के बाद सुबह ही शहर के मयखानों पर लम्बी लम्बी लाइनें देखने को मिली। शहर के विभिन्न माॅडल शाप वालों के पास फिलहाल पर्याप्त मात्रा में स्टाक तो थे लेकिन उनके द्वारा एक व्यक्ति को सीमित मात्रा में ही शराब बेची गई।

मालिकों ने बताया कि अभी जब तक हमारे पास और स्टाक नहीं आ जाता तब तक हम लोगों को सीमित मात्रा में ही शराब की बिक्री करेगें। फिर भी लोग किसी तरह इंतजाम करके हांथ में भारी मात्रा में शराब, बियर आदि ले जाते दिखे। पहले दिन रिकार्ड तोड़ खरीदारी देखने को मिली।


जवान लगाकर नहीं बटवा पाऊंगा शराब-कोतवाल


शराब की दुकान खुलते ही इस कदर भीड़ लगी कि उसे संभाल पाना मुश्किल हो गया। मौके पर जिला आबकारी अधिकारी सुनील कुमार दुबे और शहर कोतवाल टीपी सिंह मौजूद थे।

भीड़ जब बेकाबू होने लगी तो आबकारी अधिकारी ने शहर कोतवाल से कहा कि कुछ जवानों को लगाकर कम से कम सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो करा दीजिए तो तैश में आए शहर कोतवाल ने कहा कि अब मैं जवान लगावा कर शराब नहीं बटवा पाऊंगा।

इस पर आबकारी अधिकारी ने कहा मै यह नहीं कह रहा कि आप शराब न बटवांए पर कम से कम व्यवस्था तो सही करा लें इसके बाद आबकारी अधिकारी मौके से चले गए।

Tags:    

Similar News