औरैया: शिक्षकों के लिए यूटा ने शुरू किया आकस्मिक चिकित्सीय सहयोग कार्यक्रम

यूटा संगठन के करीब ढाई सौ शिक्षकों का ग्रुप बनाकर बीमार या मदद चाह रहे शिक्षकों को चिन्हित करने का काम शुरू किया गया है। ज़रूरतमंद शिक्षकों को दवाईयों व आवश्यक उपकरण के अलावा आर्थिक मदद भी की जाएगी।

Update: 2021-05-10 11:26 GMT

औरैया। शिक्षक संगठन यूटा ने कोरोना महामारी के समय जिले के शिक्षकों की मदद के लिए यूटा चिकित्सीय सहयोग कार्यक्रम शुरू किया है। इसके लिए यूटा संगठन के करीब ढाई सौ शिक्षकों का ग्रुप बनाकर बीमार या मदद चाह रहे शिक्षकों को चिन्हित करने का काम शुरू किया गया है। ज़रूरतमंद शिक्षकों को दवाईयों व आवश्यक उपकरण के अलावा आर्थिक मदद भी की जाएगी।

यूटा जिलाध्यक्ष ओमजी पोरवाल ने बताया कि ऐसे समय जब कोरोना महामारी से तमाम शिक्षकों को लेकर बुरी खबर मिल रही है।वहीं इलाज, ऑक्सिजन व दवाओं की किल्लत सामने आ ही रही है ।इसके अलावा संक्रमण से डर के चलते करीबी भी किसी तरह की मदद को तैयार नहीं होते हैं।इस वजह से संगठन ने जिले के बीमार शिक्षक साथियों के लिए 250 शिक्षकों की टीम तैयार की है ,जो कि आकस्मिक स्थिति में ज़रूरतमंद शिक्षक तक मदद पहुंचाने को तैयार रहेगी।

दवाइयों व अन्य उपकरणों से लेकर आर्थिक तौर पर मदद के लिए भी संगठन तुरंत तैयार रहेगा।फोन द्वारा या संगठन द्वारा स्थिति की जानकारी मिलने पर तुरंत मदद की जाएगी और ऑनलाइन काउंसिलिंग के जरिये खालीपन दूर कर शिक्षक साथी का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

Tags:    

Similar News