SwadeshSwadesh

रायबरेली: विधायक के निधन के 24 घण्टे के भीतर परिजनों से मिलने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

विधायक के पैतृक गांव में स्मृति ने विधायक की पत्नी को सांत्वनावश गले लगाया तो वो फूट-फूट कर रोने लगी। स्मृति ने कहा कि मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगी।

Update: 2021-05-08 15:17 GMT

रायबरेली: जिले के सलोन विधानसभा से विधायक रहे विधायक दल बहादुर कोरी के निधन को अभी चौबीस घंटे ही हुए थे कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रोटोकॉल के बगैर उनके परिजनों से मिलने उनके घर पहुंच गई।

विधायक के पैतृक गांव में स्मृति ने विधायक की पत्नी को सांत्वनावश गले लगाया तो वो फूट-फूट कर रोने लगी। स्मृति ने कहा कि मैं हमेशा आप लोगों के साथ रहूंगी।

बता दें कि, शुक्रवार को सलोन विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक दल बहादुर कोरी का लखनऊ के निजी अस्पताल में निधन हो गया था। कोरोना महामारी ने विधायक को अपने चंगुल में ले लिया था। यह खबर जैसे ही उनके क्षेत्र में आई तो पूरे जिले में शोक की लहर फैल गई थी।

स्मृति ईरानी ने जताया था दुख

कल ही स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर अपने दुःख का इजहार किया था और पीड़ित परिवार से फोन पर बात भी की थी। कल दोपहर विधायक का शव लखनऊ से उनके पैतृक गांव पद्मनपुर बिजौली पहुंचा था। जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बिना किसी प्रोटोकॉल के विधायक के पैतृक गांव पहुंची और विधायक के परिजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी। इससे पहले केंद्रीय मंत्री ने दिवंगत विधायक दल बहादुर कोरी की फोटो पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और विधायक की पत्नी को गले लगाकर उनको ढांढस बंधाया। इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने विधायक के परिजनों से बातचीत की और उसके बाद लखनऊ होते हुए दिल्ली के लिए रवाना हो गयी।

Tags:    

Similar News