SwadeshSwadesh

चार प्रेमिकाओं वाले चोर ने पत्नी को चुनाव लड़ाने के लिए चोरी के पैसों से बनवाई 7 सड़कें

Update: 2021-10-26 11:39 GMT

गाजियाबाद। गाजियाबाद के एक पत्नी और चार प्रेमिकाओं वाले चोर की खानी सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। इस चोर ने अपनी पत्नी चुनाव जीताने के लिए चोरी के पैसों से सात गांवों की सड़कें बनवा दी।करोड़ो की चोरी के मास्टर माइंड इरफान उर्फ उजाले ने पुलिस को बताया की उसकी एक पत्नी और चार प्रेमिकाएं है। 

उसने बताया की पत्नी गुलशन परवीन बिहार में हो रहे जिला पंचायत के चुनाव में प्रत्याशी है। वहीं, इस चुनाव के लिए सोमवार को ही मतदान होना है।  ऐसे में इस चुनाव में पत्नी को जिताने के लिए इरफान ने भारी भरकम रुपए खर्च किए। इसके अलावा उसने 7 गांवों सड़को का निर्माण करवाया था। आरोपी ने बताया कि वह राजनीति में नहीं आना चाहता था, लेकिन गांव के लोगों ने ही उसे चुनाव में उतरने की सलाह दी और उसकी गैरमौजूदगी में स्थानीय गांव वाले ही चुनाव का सारा काम देख रहे है।

प्रेमिकाओं के घर ठहरता था - 

जबकि उसकी चारों प्रेमिका आगरा, अलीगढ़, सवाई माधोपुर और मुंबई में रहती हैं. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी इन प्रेमिकाओं के पास भी कुछ दिन रुकता  था। उसने बताया की नोटबंदी लागू होने से ठीक पहले उसने दिल्ली में रहने वाले एक जज के घर में 65 लाख रुपए की चोरी की थी।  जहां उसने कहा कि इसके अलावा उसने गोवा में गवर्नर हाउस के पास रहने वाले एक कारोबारी के घर में भी लाखों रुपए के कैश और जेवर चोरी किए थे।  

12 राज्यों की पुलिस को तलाश - 

पुलिस ने उर्फ़ उजाले को कविनगर में बीते माह कारोबारी कपिल गर्ग के घर में हुई डेढ़ करोड़ रुपये की चोरी के लिए गिरफ्तार किया है।  वह करोड़ो रूपए की कीमत वाली जगुआर कार से देशभर में घूम-घमकर आलीशान चोरी करता था। बिहार के सीतामढ़ी इस चोर की तलाश 12 राज्यों की पुलिस कर रही थी।


Tags:    

Similar News