SwadeshSwadesh

शाहजहांपुर: विभिन्न मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़े बिजली कर्मचारियों ने दी आत्मदाह की धमकी

उसके बाद मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार एक्स ई एन प्रशांत गुप्ता ने लोगों को समझाकर नीचे उतारा और उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

Update: 2021-04-10 13:16 GMT

शाहजहांपुर:  उस समय अफरा तफरी मच गई जब नौकरी से हटाए जाने पर बिजली कर्मचारी पानी की टंकी पर चढ़ गये। गुस्साए संविदा कर्मचारियों ने टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगे।

इस बात की खबर लगते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने वार्ता की है बताया जा रहा है कि विद्युत विभाग के उप महाप्रबंधक ने मीटर रीडिंग कर रहे संविदा कर्मचारियों को हटा दिया। इस बात से गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया।


मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट और एक्सईएन प्रशांत गुप्ता ने उनकी मांगों का निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया जिस पर टंकी पर चढ़े लोग वापस नीचे आए।

मामला थाना सदर बाजार के शहीद द्वार की पानी का टंकी का है जहां धरने पर बैठे बिजली कर्मचारियों को आज हटा दिया गया। इस बात से गुस्साए बिजली कर्मचारियों ने पानी की टंकी पर चढ़कर गुस्सा दिखाते हुए आत्मदाह की धमकी देने लगे। इस बात से की खबर लगते ही पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया।

आनन-फानन में मौके पर पहुंचे जहां बिजली कर्मचारियों से वार्ता की जा रही है। बताया जा रहा है कि बिजली कर्मचारी संविदा पर मीटर रीडिंग का काम कर रहे थे। इसी बात को लेकर उप महाप्रबंधक ने इन बिजली कर्मचारियों की को नौकरी से हटा।

इस बात से गुस्साए संविदा कर्मचारी धरने पर बैठ गए थे। जब उनको धरने से हटाया गया तब गुस्साये कर्मियों ने पानी की टंकी पर चढ़कर अपना गुस्सा दिखाया। उसके बाद मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार एक्स ई एन प्रशांत गुप्ता ने लोगों को समझाकर नीचे उतारा और उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।

Tags:    

Similar News