SwadeshSwadesh

बलिया: पुलिस ने पकड़ा 21 गोवंशों से भरा ट्रक, चालक फरार

ट्रक में क्रूरता पूर्वक 11 गाय व 10 साड़ लदे थे। एक गाय ट्रक में ही मर गई थी। चौकी इंचार्ज चांददीयर सूरज सिंह ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Update: 2021-05-08 11:06 GMT

बैरिया (बलिया): क्रूरता पूर्वक 11 गाय एवं 10 साड़ को लेकर बंगाल जा रहे ट्रक को चांददीयर पुलिस ने जयप्रभा सेतु के निकट एक लाइन होटल के सामने से कब्जे में ले लिया। चालक ट्रक छोड़कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने ट्रक मालिक, ट्रक चालक व पशु तस्करो के खिलाफ गोवध अधिनियम, पशु क्रूरता अधिनियम इत्यादि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

लंबे समय से जयप्रभा सेतु व माहुली पीपा पुल के रास्ते बिहार होते हुए गोवंशो को तस्कर बंगाल के बूचड़खानो में वध के लिए भेजते हैं। बैरिया पुलिस लगातार ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करती रही है।

शनिवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बिना समय गवाएं जयप्रभा सेतु के निकट घेराबंदी कर ट्रक को रोकवाया। ट्रक रुकते ही चालक उतर कर भाग निकला।

ट्रक में क्रूरता पूर्वक 11 गाय व 10 साड़ लदे थे। एक गाय ट्रक में ही मर गई थी। चौकी इंचार्ज चांददीयर सूरज सिंह ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है। मृत गाय को पोस्टमार्टम के बाद दफना दिया जाएगा। शेष गोवंशो को निकटवर्ती गौशाला भेजवाया जाएगा।

चौकी इंचार्ज के अनुसार पशु तस्करों और ट्रक मालिक को चिन्हित करने का कार्य जारी है। जल्द ही संबंधितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News