SwadeshSwadesh

रामपुर खास में विकास के साथ मजबूत रहेगा अमन-चैन: प्रमोद तिवारी

प्रमोद तिवारी ने लोगों से कहा कि वह आपसी मेल जोल की भावना को और मजबूती देने में जुटे ताकि यहां विकास का बना हुआ यह मजबूत वातावरण सुरक्षित रहे।

Update: 2021-04-17 15:13 GMT

प्रतापगढ़: विकास और तरक्की तथा अमन और चैन की मजबूती ही रामपुर खास को प्रदेश में आदर्श क्षेत्र का दर्जा प्रदान किये हुए है। विकास का यह मिशन कोरोना काल में भी जारी रख कर रामपुर खास ने एक और नया रिकार्ड बनाया है। उक्त उद्गार पूर्व राज्यसभा सदस्य एवं सीडब्लूसी मेम्बर प्रमोद तिवारी ने शनिवार को अठेहा बाजार में आयोजित जनसभा में कही।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के प्रयास से क्षेत्र में प्रत्येक संसाधनों को मजबूती देने का उद्देश्य रामपुर खास को लघु उद्योग के क्षेत्र में भी सुरक्षित भविष्य का खाका तैयार करना है। सीडब्लूसी मेम्बर प्रमोद तिवारी ने लोगों से कहा कि वह आपसी मेल जोल की भावना को और मजबूती देने में जुटे ताकि यहां विकास का बना हुआ यह मजबूत वातावरण सुरक्षित रहे।

उन्होने लोगों से यह भी कहा कि किसी भी कीमत पर रामपुर खास में अमन को बिगाड़ने वाले तत्व पनप नही पायेंगें। उन्होने लोगों को भरोसा दिलाया कि क्षेत्र का विकास इसी गति से जारी रहेगा और कोई भी ताकत विकास के रामपुर खास के दौर को आच नही पहुंचा सकती। जनसभा की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख अशोक सिंह बब्लू व संचालन अरूण दुबे ने किया।

इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, सुधाकर पाण्डेय, दृगपाल यादव, पवन शुक्ला, अशोक सिंह, गुड्डू पाण्डेय, इरफान, प्रभात ओझा, विनोद शुक्ला, राजपति सिंह, अवधेश सिंह, रामकृपाल पासी, महेन्द्र सिंह, सुधाकर पाण्डेय, त्रिभु तिवारी, गुडडू सिंह आदि रहे। इसके पूर्व प्रमोद तिवारी ने अमांवा, घुइसरनाथ धाम, सांगीपुर, दर्रा, मंगापुर, रेहुआ लालगंज, ननौती व अठेहा बाजार में भी लोगों से मुलाकात कर कोरोना से सर्तक रहने के सुझाव के साथ विकास में सहयोग मांगा।

Tags:    

Similar News