SwadeshSwadesh

प्रयागराज: बोकारो से चला ऑक्सीजन टैंकर, ग्रीन कॉरिडोर बना पुलिस ने पार कराया क्षेत्र

उतरांव एसओ प्रवीण सिंह ने बताया कि कोखराज हंडिया हाईवे पर तीन बजे ऑक्सीजन गैस टैंकर लेकर चालक पहुंचा। रास्ते में पुलिस मौजूद मिली। एसओ ने चालक को नाश्ता कराया। इसके बाद सोरांव, नवाबगंज होते हुए गाड़ी चालक पुलिस की सुरक्षा में कोखराज होते हुए आगे निकल गया। इसकी मानिटरिंग खुद एडीजी प्रेम प्रकाश कर रहे थे।

Update: 2021-04-25 14:46 GMT

ऑक्सीजन टैंकर (फाइल फोटो)

प्रयागराज: कोरोना संक्रमित मरीजों को ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए रविवार को बोकारो से एक आक्सीजन गैस टैंकर झांसी भेजा गया। इस दौरान प्रयागराज रेंज में उसकी सुरक्षा के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। सुरक्षा के मद्देनजर हाईवे पर भी पुलिस सक्रिय थी। कहीं कोई विवाद सामने नहीं आया। कोरोना कर्फ्यू के कारण सडकों पर सन्नाटा पसरा था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए बोकारो से एक ट्रक ऑक्सीजन गैस टैंकर झांसी के लिए मंगाया था। रविवार को चालक ऑक्सीजन टैंकर लेकर झांसी जा रहा था। इस दौरान पूरे मार्ग पर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था। प्रयागराज रेंज की पुलिस चारों तरफ से सतर्क थी।

उतरांव एसओ प्रवीण सिंह ने बताया कि कोखराज हंडिया हाईवे पर तीन बजे ऑक्सीजन गैस टैंकर लेकर चालक पहुंचा। रास्ते में पुलिस मौजूद मिली। एसओ ने चालक को नाश्ता कराया। इसके बाद सोरांव, नवाबगंज होते हुए गाड़ी चालक पुलिस की सुरक्षा में कोखराज होते हुए आगे निकल गया। इसकी मानिटरिंग खुद एडीजी प्रेम प्रकाश कर रहे थे। गाड़ी जिस थाना क्षेत्र से गुजर रही थी, उसकी जानकारी थानेदार अपडेट कर रहे थे। प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशाम्बी और फतेहपुर पुलिस अलर्ट मोड पर थी।

सोशल मीडिया पर टैंकर लूटने का अफवाह हुआ वायरल

बोकारो से प्रयागराज के रास्ते झांसी जाने वाले ऑक्सीजन टैंकर को प्रयागराज रेंज में रोककर उतार लेने का अफवाह चलता रहा। हकीकत यह है कि जिला पुलिस ग्रीन कॉरिडॉर बनाकर सुरक्षित तरीक़े से पार करा दिया।

Tags:    

Similar News