SwadeshSwadesh

बहराइच: दो ट्रकों की भीषण टक्कर में एक की मौत, तीन घायल

हादसे की सूचना मिलने पर नानपारा कोतवाल दलबल के साथ मौके पर पहुंच घायलों को सीएचसी नानपारा भिजवाया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जिसमें से एक की हालत नाजुक है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Update: 2021-05-28 12:21 GMT

बहराइच: नानपारा बाईपास पर उस समय अफरा तफरी मच गयी जब दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर में गिट्टी लोड ट्रक किनारे खड़े बाइक चालक पर पलट गया। जिससे बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि ट्रकों पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर नानपारा कोतवाल दलबल के साथ मौके पर पहुंच घायलों को सीएचसी नानपारा भिजवाया। जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। जिसमें से एक की हालत नाजुक है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

जिले के थाना कोतवाली नानपारा अंतर्गत शुक्रवार प्रातः लगभग आठ बजे बारिश के दौरन बाईपास पर जिला सीतापुर निवासी 26 वर्षीय अमित वर्मा पुत्र सदाशिव बाइक रोककर सड़क किनारे स्टैंड की पटरी पर खड़े हुए थे। तभी दो विपरीत दिशाओं से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक मिहींपुरवा की ओर मुड़े। मुड़ते समय ट्रकों में आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। गिट्टी लोड ट्रक सुपरवाइजर अमित की ओर पलट गया। जिससे वह ट्रक के नीचे दब गए। इस भिड़ंत में एक ट्रक पर सवार प्रयागराज जिले के सोहराब गांव निवासी 23 वर्षीय रमेश पुत्र जगदीश, 42 वर्षीय अदम यादव पुत्र मथुरा प्रसाद, दूसरे ट्रक पर सवार बहराइच के पयागपुर थाने के लोनियनपुरवा निवासी 24 वर्षीय सूरज पुत्र मुंशी राम घायल हो गए। सूचना मिलते ही कोतवाल हर्षवर्धन सिंह भारी पुलिस बल व जेसीबी को लेकर मौके पर पहुंचे। जेसीबी से ट्रक को खड़ा करके उसके नीचे दबे सुपरवाइजर को निकाला गया। सभी घायलों को आनन- फानन में सीएचसी नानपारा ले जाया गया। चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद अमित को मृत घोषित कर दिया। अन्य तीनों घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां एक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। कोतवाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर लिया जाएगा। दोनों ट्रकों को जेसीबी से हटवा कर रास्ता साफ कर दिया गया है। दोनों ट्रकों व बाइक को कब्जे में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News